उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कलुआ गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने कलुआ गैंग के 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि इन बदमाशों ने 20 नवंबर को सोने की दुकान से नगदी और जेवरात चोरी किये थे, जिसे बरामद कर लिया गया है.

By

Published : Jan 12, 2021, 3:32 PM IST

कलुआ गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार.
कलुआ गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार.

फिरोजाबाद:यूपी के फिरोजाबाद जनपद में बदमाशों की धरपकड़ का अभियान जारी है. पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाश कलुआ गैंग से ताल्लुक रखते है. इस गैंग के 9 सदस्यों को पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार किया था.

5 बदमाश गिरफ्तार
एसपी देहात ने बताया कि सोमवार को शिकोहाबाद, फरिहा और खैरगढ़ थाना पुलिस की मुठभेड़ के दौरान कलुआ गैंग के 9 बदमाश गिरफ्तार हुए थे. इस दौरान गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए थे. पुलिस को जानकारी मिली थी कि इस गैंग के कुछ सदस्य अभी भी फरार हैं, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. जिसकी सूचना के बाद पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

एसपी देहात ने बताया कि इन बदमाशों ने 20 नवंबर को सोने की दुकान से नगदी और जेवरात चोरी किये थे, जिसे बरामद किया गया है. एसपी देहात के मुताबिक यह बदमाश सोनार की दुकानों को अपना शिकार बनाते थे.

इसे भी पढ़ें-बागपत में मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details