उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 17, 2022, 10:04 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मियों की सर्विस रिवॉल्वर लूटा था,अब 10 हजार का इनाम घोषित

फिरोजाबाद के गांव कुर्री कूपा में 20 मार्च को पुलिसवालों के साथ मारपीट कर उनकी सरकारी रिवाल्वर व मोबाइल छीन लिया गया था. इस मामले का मुख्य आरोपी विश्वनाथ प्रताप उर्फ वीपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. ऐसे में पुलिस ने आज वीपी पर 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

etv bharat
firozabad

फ़िरोज़ाबाद:पुलिस के जवानों को घायल कर उनसे सरकारी पिस्टल लूटने के मुख्य आरोपी विश्वनाथ उर्फ वीपी अभी भी फरार है. पुलिस ने अब वीपी पर 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. 27 दिन पहले यानी 20 मार्च को हुई इस घटना में शामिल कुछ आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. 20 मार्च को पीआरवी की गाड़ी एक शिकायत पर लाइनपार थाना क्षेत्र के गांव कुर्री कूपा गई थी. वहां भीड़ अचानक हमलावर हो गई. पीआरवी पर तैनात सिपाही जीत सिंह और कुलदीप सिंह के साथ मारपीट की गई और उनकी सरकारी रिवाल्वर व मोबाइल को छीन लिया गया था.

इस मामले में 60-70 अज्ञात लोगों और कुछ लोगों को नामजद कर एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इन आरोपियों में से पांच को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है जबकि मुख्य नामजद आरोपी विश्वनाथ प्रताप उर्फ वीपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. एसएसपी के सोशल मीडिया सेल द्वारा जानकारी दी गयी है कि मुख्य आरोपी वीपी पर अब 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है, वीपी के बारे में जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें : आजमगढ़ में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी घायल

गिरफ्तार आरोपियों की जमानत याचिका खारिज:पुलिस ने जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा, उन लोगों ने जमानत के लिए एंटी डकैती कोर्ट में अर्जी दी थी. उसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. न्यायाधीश रविंद्र कुमार तृतीय ने विशेष लोक अभियोजक नरेंद्र कुमार राठौर की दलील के बाद पांच आरोपियों राम बरन, विष्णु प्रताप,शिवम,राजेश और बलराम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details