उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद पुलिस ने एक हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र के कतिकी गांव निवासी कुंवरपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि, दो आरोपियों की तलाश जारी है.

By

Published : Apr 5, 2021, 1:20 PM IST

Published : Apr 5, 2021, 1:20 PM IST

Breaking News

फिरोजाबाद: जनपद में एक ग्रामीण को पीट-पीटकर उसकी हत्या करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में तीन लोगों को नामजद किया गया था. पुलिस अन्य दो फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें : सरकारी तंत्र और लोगों की लापरवाही से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

नारखी थाना क्षेत्र के कतिकी गांव निवासी कुंवरपाल पुत्र नत्थू सिंह की 29 मार्च के दिन किसी बात को लेकर पर गांव के ही कुछ दबंगों से विवाद हो गया था. जिसके बाद दबंगों ने कुंवरपाल को बेरहमी से पीटा दिया था. कुंवरपाल की 31 मार्च को इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. इस घटना में मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज हुआ था. जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी, उनके नाम भगवान दास पुत्र शंकर लाल, भगवान दास का भाई संजू और बहनोई दिनेश शामिल हैं.

नरखी थाने के पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी भगवानदास को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में आरोपी संजू और दिनेश की तलाश की जा रही है. पुलिस ने भगवानदास के कब्जे से उस डंडे को भी बरामद कर लिया है. जिससे कुंवरपाल पर जानलेवा हमला हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details