उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 12, 2022, 7:55 AM IST

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद में मंडी से घर जा रहे पल्लेदार की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद जसराना क्षेत्र में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक पल्लेदार था. शिकोहाबाद मंडी से वह घर जा रहा था, तभी अज्ञात हमलावारों ने उसे गोली मार दी.

Etv Bharat
पल्लेदार की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद:जनपद में मंगलवार रात अज्ञात हमलावरों ने साइकिल सवार एक पल्लेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची. वरिष्ठ अधिकारी घटना की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. सभी तथ्यों की जानकारी की जा रही है.

जसराना थाना क्षेत्र के गांव उतरारा गांव का रहने वाला महेश चंद्र (42) शिकोहाबाद की मंडी में पल्लेदारी का काम करता है. शाम को अपना काम खत्म कर साइकिल से गांव जा रहा था. जैसे ही वह गांव की ओर मुड़ा तभी अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद हमलावर भाग गए. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ महेश का शव पड़ा देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़े-संदिग्ध परिस्थतियों मे विवाहिता की मौत, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज

जानकारी मिलने पर जसराना थाना प्रभारी के साथ-साथ एसएसपी और अन्य कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आसपास लोगों से पूछताछ की. थाना प्रभारी आजाद पाल सिंह का कहना है कि आरोपियों ने पल्लेदार के सीने में गोली मारकर हत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सभी पहलुओं की गहराई से छानबीन की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-दो साथियों के साथ पकड़ी गई 'लुटेरी दुल्हन', जानें कैसे बनाती थी कुंवारे लोगों को शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details