उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को नंगा कर पेड़ से बांधकर पीटा

फिरोजाबाद में विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने पेंड से बांधकर मारा पीटा गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युवक को मुक्त कराया.

By

Published : Aug 24, 2022, 7:01 PM IST

etv bharat
फिरोजाबाद में विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने पेंड से बांधकर मारा पीटा

फिरोजाबादः जसराना थाना क्षेत्र (Jasrana police station area) के एक गांव में अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया. इसके बाद महिला के परिजनों ने प्रेमी को नंगा कर पेड़ से बांधकर जमकर मारपीट की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से बंधे प्रेमी को मुक्त कराया.

जसराना थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का पति बाहर रहता है. महिला के तीन बच्चे हैं. महिला का गांव के ही गौतम नामक एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंगलवार की रात में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था. इसी दौरान परिजनों ने देख लिया और युवक को रस्सी से पेड़ में बांध कर मारा पीटा. बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बंधा देखा तो भीड़ एकत्रित हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पेड़ से खोलकर उससे पूछताछ की.

यह भी पढ़ें- पुलिस कस्टडी से कुख्यात बदमाश फरार, लखनऊ जेल से पेशी पर आया था बिजनौर

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जसराना आजाद पाल सिंह का कहना है कि अभी तक किसी ने लिखित तहरीर नहीं दिया है. तहरीर मिलने पर उसके अधार पर कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें- धरना देने बाद हत्यारोपी दिव्यांग की हुई गिरफ्तारी लेकिन जेल में नहीं मिली एंट्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details