उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता युवती का शव नहर से हुआ बरामद, ननिहाल से खुलेगा मौत का राज

By

Published : Jul 26, 2023, 6:24 PM IST

फिरोजाबाद में दो दिन से लापता युवती का शव नहर से बरामद हुआ. युवती बाजार से दवा लाने को कहकर घर से निकली थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद इस घटना का कारण स्पष्ट होगा.

Etv Bharat
लापता युवती का शव नहर से हुआ बरामद

फिरोजाबाद: जनपद में दो दिन पहले लापता हुई एक युवती का शव नहर से बरामद हुआ है. युवती बाजार से दवा लाने को कहकर घर से निकली थी. लेकिन जब शाम होने पर भी वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने युवती की खोजबीन कर पुलिस को इसकी सूचना दी. आज बुधवार को युवती का शव नहर से बरामद हुआ. घटना की वजह का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक युवती अक्सर अपनी ननिहाल में रहती थी. इसलिए पुलिस अब ननिहाल के लोगों से भी पूछताछ करेगी.

मक्खनपुर थाना पुलिस के मुताबिक इसी थाना क्षेत्र के गांव गागई निवासी राकेश कुमार ने सोमवार को पुलिस को जानकारी दी थी कि उनकी 18 वर्षीय बेटी रोशन शिकोहाबाद बाजार से दवा लाने को कहकर घर से निकली थी. लेकिन, वापस नहीं लौटी. राकेश की इस सूचना पर एफआईआर दर्ज कर युवती की खोजबीन की गई. इसी दौरान किसी ने पुलिस को जानकारी दी कि एक युवती को उसने इस नहर में कूदते हुए देखा है. पुलिस ने पीएसी के गोताखोर बुलाकर नहर में उसकी तलाश भी करायी लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. बुधवार को युवती का शव शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में गांव असुआ के पास नहर से बरामद हुआ. पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढे़-बेटी का इलाज कराने के लिए कहा तो पति ने फोन पर सऊदी अरब से दिया तीन तलाक

मक्खनपुर थाना प्रभारी शिवभान सिंह राजावत ने बताया कि मामला खुदकुशी का ही लग रहा है. युवती का शव असुआ गांव के निकट नहर से मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और परिजनों से बातचीत के आधार पर जो भी तथ्य सामने आयेंगे, उसी के मुताबिक अगली कार्रवाई की जायेगी. थाना प्रभारी ने बताया कि युवती नसीरपुर इलाके में अपने ननिहाल में रहती थी. इसलिए, खुदकुशी की वजह जानने के लिए ननिहाल के लोगों से पूछताछ की जायेगी.

यह भी पढ़े-बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details