उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

फिरोजाबाद जिले का स्वास्थ्य महकमा बीजेपी के ही जनप्रतिनिधियों के निशाने पर है. अब सांसद डॉ. चंद्रसेन जादौन ने विभागीय डॉक्टरों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के ठीक ढंग से काम न करने की वजह से मरीज परेशान हैं.

By

Published : May 20, 2021, 12:13 PM IST

Firozabad BJP MP Dr Chandrasen Jadoun
बीजेपी सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन.

फिरोजाबाद: तेजी से बढ़ती कोरोना महामारी के बीच फिरोजाबाद में 100 से अधिक मरीजों की मौत हुई है. वहीं एक्टिव मरीजों का आंकड़ा अभी भी एक हजार के आसपास है. मरीजों की मौत के बाद उनके परिजन अक्सर यह आरोप लगाते हैं कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण मौत हो रही है. मरीजों के तीमारदारों के आरोपों के मद्देनजर फिरोजाबाद के बीजेपी सांसद डॉ. चंद्रसेन जादौन ने भी स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों पर निशाना साधा है.

सांसद ने स्वास्थ्य व्यवस्था पर साधा निशाना.

सांसद ने कहा है कि डॉक्टर अगर सही तरीके से इलाज करें तो मरीजों की मुश्किलें कम हो सकती हैं. उन्होंने सीएमएस से कहा कि सभी डॉक्टरों को मरीजों के इलाज में लगाया जाय.

जसराना विधायक ने भी लगाए थे आरोप
सांसद डॉ. चंद्रसेन जादौन अपनी ही सरकार की व्यवस्था से नाराज होने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले फिरोजाबाद की जसराना सीट सेबीजेपी विधायक राम गोपाल उर्फ पप्पू लोधी ने अपना वीडियो जारी कर आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में व्याप्त लापरवाही पर गुस्सा जाहिर किया था और अस्पताल की व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया था. उन्होंने कहा था कि जब उनकी ही पत्नी को इलाज नहीं मिल पा रहा है तो फिर किसी गरीब को इलाज कैसे मिलता होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details