उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद : कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बीती रात शॉर्ट सर्किट की वजह से कपड़े की दुकान में आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक आग ने काफी कुछ जला दिया. आग में करीब 20 लाख रुपये तक का नुकसान हुआ है.

By

Published : Nov 4, 2020, 11:07 AM IST

लाखों का हुआ नुकसान.
लाखों का हुआ नुकसान.

फिरोजाबद : जिले के सिरसागंज क्षेत्र में बीती रात एक कपड़े की एक दुकान में भीषण आग लग गई. आग से करीब 20 लाख के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट की वजह से आग लगी है.

सिरसागंज का है मामला

घटना सिरसागंज थाना क्षेत्र के अरॉव रोड स्थित संगीता मार्केट की है. यहां राजेश कुमार जैन की कपड़े की दुकान है. मंगलवार रात राजेश कुमार दुकान बंद करके घर चले गये थे. रात करीब 12 बजे के आसपास दुकान में भीषण आग लग गई. आग की जानकारी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों से घटना के बारे में दुकानदार को अवगत कराया. राजेश कुमार ने दमकल की गाड़ियों को सूचित किया और मौके पर पहुंचे.

शॉर्ट-सर्किट से आग की आशंका

घटनास्थल पर पहुंची शिकोहाबाद और सिरसागंज से दमकल की दो गाड़ियों ने कई घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दुकान मालिक राजेश कुमार जैन ने बताया कि त्योहार के मद्देनजर हाल ही में कपड़ा खरीदकर लाये थे, सब जलकर खाक हो गया. राजेश से मिली जानकारी के मुताबिक आग में करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. आग की वजह को शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details