उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चूड़ियों के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में चूड़ियों के एक गोदाम में आग लगने से लाखों रुपये के नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है. आग की चपेट में आकर गोदाम में खड़ी एक कार भी जलकर राख हो गई.

By

Published : Apr 10, 2021, 1:51 PM IST

चूड़ियों के गोदाम में लगी आग
चूड़ियों के गोदाम में लगी आग

फिरोजाबाद: जिले में शुक्रवार की देर रात चूड़ियों के एक गोदाम में भीषण आग लगने से अफरा तफरी मच गई. आग की इस घटना से कई लाख रुपये के नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है. इसके अलावा आग की चपेट में आकर गोदाम में खड़ी एक कार भी जलकर राख हो गई. आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

गोदाम में खड़ी कार जलकर राख

घटना दक्षिण थाना क्षेत्र के रेलवे रोड की है. यहां पर विजय बैंगिल्स नाम से चूड़ियों का एक गोदाम है. शुक्रवार की देर रात गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. गोदाम से आग की लपटें उठती देख स्थानीय लोगों ने मालिक को जानकारी दी. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से बड़े पैमाने में चूडियां और गोदाम में रखा सामान जलकर खाक हो गया. वहीं गोदाम में खड़ी मालिक की एक कार जलकर राख हो गई.

इसे भी पढ़ें-नागपुर के एक निजी अस्पताल में लगी भीषण आग, चार की मौत

चूड़ियों का गोदाम घनी आबादी के बीच में है. लिहाजा दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर पहुंचने पर काफी देर हो गई. जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक लाखों रुपये का नुकसान हो चुका था. शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने का अंदेशा जताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details