उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद : कार शोरूम में लगी भीषण आग

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में कार के एक शोरूम में आग लग गई. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गयी. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

By

Published : Sep 19, 2020, 9:11 AM IST

आग पर काबू पाया गया.
आग पर काबू पाया गया.

फिरोजाबाद:जिले के लाइनपार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कार के शोरूम में भीषण आग लग गई. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि अभी इस अग्निकांड में हुए नुकसान का पता नहीं चल सका है.

मामला जिले के लाइनपार थाना क्षेत्र का है. मीरा चौराहे के पास कमलेश ऑटो व्हील्स के नाम से महिंद्रा की एजेंसी है. शुक्रवार की दोपहर इस एजेंसी में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. भीषण आग लगने की वजह से टुंडला और शिकोहाबाद से भी दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं. घटनास्थल का मुआयना करने के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा नगर मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचे.

शोरूम के पीछे वाले हिस्से में रखे कबाड़नुमा सामान में आग लगी थी. दमकल विभाग की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. मुख्य अग्निशमन अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि आग लगने से किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है. प्लास्टिक के सामान में आग लगी थी. आग में हुए नुकसान की जानकारी शोरूम मालिक से ही मिल सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details