उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद में अस्पताल संचालक से मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

फिरोजाबाद में एक प्राइवेट अस्पताल के मालिक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. अस्पताल संचालक ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 10, 2021, 1:59 PM IST

मालिक के साथ हुई मारपीट
मालिक के साथ हुई मारपीट

फिरोजाबाद:जिले में कुछ दबंगों ने एक प्राइवेट अस्पताल के मालिक के साथ मारपीट की. घटना अस्पताल में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना के पीछे की वजह दोनों लोगों में पैसे के लेनदेन को बताया जा रहा है. पैसों को लेकर ही दोनों पक्षों में विवाद चला आ रहा था. अस्पताल संचालक ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. जिनमें से 3 लोगों को नामजद किया गया है, एक व्यक्ति अज्ञात है.

यह भी पढ़ें:युवक की करंट लगने से मौत, तीन महीने पहले हुई थी शादी

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

यह पूरी घटना मक्खनपुर कस्बे की है. घटनाक्रम के मुताबिक मक्खनपुर में अभय आस्था हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर के नाम से एक प्राइवेट अस्पताल का संचालन होता है. इसके मालिक मनीराम राजपूत हैं. 9 अप्रैल को कुछ लोग गाड़ी से सवार होकर उनके अस्पताल आए थे. उन लोगों ने मनीराम राजपूत के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की. मारपीट की तस्वीरें अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

थाने में की गई शिकायत

मनीराम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मनीराम के मुताबिक उन्होंने शिकोहाबाद निवासी कुछ लोगों को पैसा उधार दिया था. तगादा करने पर यह लोग भड़के हुए थे, इसलिए आरोपियों ने मेरे साथ मारपीट और बदसलूकी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details