उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में सरिया में गर्दन फंसाकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 2, 2021, 10:48 PM IST

रविवार को रवेंद्र अपने बहनोई बंटू के यहां कर्बला मोहल्ले में किसी शादी समारोह में आया था. रविवार रात उसका शव एक गली से बरामद हुआ. उसकी हत्या सरियों में गला दबाकर की गयी थी.

फ़िरोज़ाबाद में सरिया में गर्दन फंसाकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
फ़िरोज़ाबाद में सरिया में गर्दन फंसाकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद :शादी समारोह में आये एक युवक की सरियों से गला दबाकर हत्या कर दी गयी. घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो सका है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

मूल रूप से एका का रहने वाला था युवक

मृत युवक का नाम रवेंद्र पुत्र गौरीशंकर है जो कि मूल रूप से एका का रहने वाला बताया जाता है. रवेंद्र फिलहाल दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर में रह रहा था. हुमायूंपुर में उसकी ससुराल भी है. रविवार को रवेंद्र अपने बहनोई बंटू के यहां कर्बला मोहल्ले में किसी शादी समारोह में आया था. रविवार रात उसका शव एक गली से बरामद हुआ. उसकी हत्या सरियों में गला दबाकर की गयी थी. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें :यूपी में 24 घंटे में कोरोना के 30,983 नए मामले, 290 मौतें

मौके पर पहुंची थाना दक्षिण पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में दक्षिण कोतवाली प्रभारी सुशांत गौर ने बताया कि रवेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के मुताबिक अगली कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details