उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में मिला किसान का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Mar 10, 2021, 5:23 PM IST

यूपी के पिरोजाबाद में एक किसान की खेत में रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फिरोजाबाद
फिरोजाबाद

फिरोजाबादःजिले में एक किसान की रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी. किसान का शव उसी के खेत में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी. किसान के सिर पर चोट के निशान होने की वजह से परिजनों को आशंका है कि हत्या की गयी है. वहीं पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बताने की बात कह रही है.

सिर पर मिले चोट के निशान
सिरसागंज थाना क्षेत्र के भावली गांव निवासी सर्वेश (40) बुधवार को अपने खेत की रखवाली के लिए गया था. काफी देर बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन खेत पर पहुंचे जहां सर्वेश मृत पड़ा था और उसके सिर पर चोट का निशान थे. परिजनों के रोने की आवाज सुनकर भीड़ इकट्ठी हो गयी. घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-फिरोजाबाद में बर्खास्त 57 शिक्षकों पर दर्ज होगी FIR

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जानकारी मिलने पर सिरसागंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. इस संबंध में एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं लेकिन मौत के सही कारणों की जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी. रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details