उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जनता के बीच जाएं ट्विटर पर राजनीति करने वाले नेता: डिप्टी सीएम केशव मौर्य

By

Published : Sep 24, 2020, 6:51 PM IST

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 98 करोड़ रुपये लागत की 46 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल).
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल).

फिरोजाबाद: जिले में गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 98 करोड़ रुपये लागत की 46 परियोजनाओं का लोकार्पण किया. जिले की टूंडला विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के संबंध में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ट्विटर छाप नेता जनता के बीच जाने के बजाय ट्विटर पर ही राजनीति कर रहे हैं.

प्रदेश में जिन आठ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, उनमें जिले की टूंडला विधानसभा की सीट भी शामिल है. डिप्टी सीएम ने टूंडला विधानसभा क्षेत्र के बेनीवाल गार्डन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा हर वर्ग के विकास के लिए लगातार काम कर रही है. विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ट्विटर छाप नेता ट्विटर पर ही राजनीति करने का काम कर रहे हैं.

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है, तब से कानून व्यवस्था में सुधार के साथ ही माफिया राज खत्म हुआ है. सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा कार्यकाल में शिकायतकर्ता को ही थाने में बंद कर दिया जाता था. वहीं इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने जलेसर रोड के चौड़ीकरण किए जाने की भी घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details