उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

firozabad news: हरियाणा से चुराई कार से घूम रहे थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ में एक को दबोचा

By

Published : Feb 27, 2023, 6:56 PM IST

फिरोजाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को दबोचा है. वहीं, एक बदमाश मौके से फरार हो गया. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
हरियाणा से चोरी की गयी इनोवा क्रिस्टा गाड़ी में घूम रहे थे बदमाश, मुठभेड़ में एक दबोचा, दूसरे की तलाश जारी

फिरोजाबादः हरियाणा से चुराई कार में सोमवार को दो बदमाश जिले में घूम रहे थे. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली. मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा. पुलिस ने चोरी का कार कब्जे में ले ली है. इसके अलावा पुलिस ने असलहा भी बरामद किया है. मुठभेड़ के दौरान कार में सवार दूसरा बदमाश फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.

शिकोहाबाद थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि हरियाणा राज्य से चोरी की गई एक इनोवा क्रिस्टा गाड़ी को कुछ बदमाश एटा की तरफ से शिकोहाबाद की तरफ ला रहे हैं. इस सूचना के आधार पर एटा रोड पर एफसीआई गोदाम के पास पुलिस ने बैरियर लगाकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की. यह देखकर बदमाशों ने गाड़ी रोकने के बजाय बैरियर तोड़ दिया और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उस गाड़ी को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि गाड़ी में व्यक्ति सवार थे. एक बदमाश तो मौके से फरार हो गया जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. उसका नाम विकास निवासी फिरोजाबाद है. उन्होंने बताया बदमाशों ने कार हरियाणा से चुराई थी. इस बाबत हरियाणा पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है. पुलिस फरार हुए बदमाश की तलाश कर रही है. गिरफ्तार किए गए बदमाश से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. मुठभेड़ में पकड़े गए अभियुक्त विकास के कब्जे से एक असलहा और कारतूस बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः मरने के 15 साल बाद जिंदा लौटा युवक, परिजनों ने सांप काटने के बाद नदी में कर दिया था प्रवाहित

ABOUT THE AUTHOR

...view details