उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर युवक ने महिला से तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, छत पर सो रहा था पति

फिरोजाबाद में एक गांव के युवक ने तमंचे के बल पर शादीशुदा महिलाा से दुष्कर्म कर फरार हो गया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

By

Published : Jun 23, 2023, 9:12 PM IST

Published : Jun 23, 2023, 9:12 PM IST

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पाण्डेय
थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पाण्डेय

फिरोजाबाद:उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के एक गांव के युवक ने तमंचे के बल पर एक महिलाा के दुष्कर्म किया. इसके साथ ही आरोपी ने पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई.

नारखी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक शादीशुदा महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 20 जून की रात वह अपने घर में सो रही थी. जबकि उसका पति घर के छत पर लेटा हुआ था. इसी दौरान गांव निवासी नीतिश कुमार तमंचा लेकर उसके घर में घुस गया. इसके बाद तमंचे के बल पर नीतीश ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के मुताबिक, उसकी चीख-पुकार सुनकर पति छत से नीचे आ गया. इस दौरान आरोपी ने उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी की धमकी से डर गई थी. इसके बाद पीड़िता ने 22 जून को अपने पति के साथ नारखी थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया.

नारखी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पाण्डेय ने बताया कि एक शादीशुदा महिला ने एक युवक के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म की तहरीर दी थी. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. इसके साथ ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए फिरोजाबाद जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- शादीशुदा युवक 4 महीने तक दलित किशोरी के साथ बनाता रहा संबंध, अबॉर्शन कराने पर हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details