उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी के छह माह बाद मामी पर आया भांजे का दिल, बहलाकर हुआ फुर्र, मामा ने दर्ज कराया मुकदमा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 27, 2023, 9:20 AM IST

फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां मामी पर भांजे का दिल आ गया. इसके बाद भांजा मामी को लेकर फुर्र हो गया. मामा ने भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Etv bharat
Etv bharat

फिरोजाबादः जिले में एक युवक का अपनी ही मामी पर दिल आ गया और वह शादी के महज 6 महीने बाद ही मामी को बहलाकर भाग ले गया. यही नहीं पीड़ित युवक ने जब पत्नी के मायके वालों से शिकायत की तो उन्होंने उल्टे युवक को दहेज उत्पीड़न के केस में फंसाने की धमकी दे डाली. इस मामले में पीड़ित युवक की शिकायत पर रविवार को कोतवाली उत्तर में एफआईआर दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामी और उसके प्रेमी भांजे की तलाश की जा रही है.


मामला उत्तर कोतवाली इलाके से जुड़ा है. यहां के रहना रोड निवासी एक युवक की शादी लगभग छह माह पहले मैनपुरी में हुई थी. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. युवक के घर उसके भांजे अमित का आना जाना शुरू हुआ. कुछ ही दिनों में मामी और भांजे के बीच इश्क शुरू हुआ.

एक सप्ताह पूर्व भांजा अमित मामी को लेकर फरार हो गया.काफी तलाश करने के बाद जब उसे पत्नी का कोई पता नही चला तो युवक ने पत्नी के मायके वालों को बताया कि उसकी पत्नी को उसका भांजा ही बहला फुसलाकर भगा ले गया है. युवक का आरोप है कि पत्नी के मायके वालों ने महिला का पता लगाने में कोई मदद करने की बजाय उल्टे युवक को ही दहेज उत्पीड़न के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी.

इस मामले में पीड़ित युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर आरोपी युवक अमित और एक अन्य युवक गुलशन के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. थाना प्रभारी उत्तर कुलदीप दीक्षित का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. महिला को बरामद कर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः कासगंज में मां-बाप बच्ची को कार में छोड़कर गए अस्पताल, चालक ने की छेड़खानी

ये भी पढ़ेंः सॉल्वर गैंग के मोबाइल का डाटा डिलीट होने से हड़कंप, दारोगा सस्पेंड, दो सिपाहियों की भूमिका की जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details