उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

5 साल से भेष बदलकर रह रहा था शातिर लुटेरा, पुलिस के हत्थे चढ़ा

By

Published : Jul 20, 2023, 8:49 PM IST

फिरोजाबाद में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शातिर बदमाश पांच साल से भेष बदलकर रह रहा था.

Etv Bharat
15 हजार का इनामी गिरफ्तार

फिरोजाबाद:जनपद की सिरसागंज थाना पुलिस ने लूट जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले 15 हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश को गुरुवार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश पिछले पांच सालों से भेष बदलकर रह रहा था और आपराधिक वारदातों को भी अंजाम दे रहा था. काफी सरगर्मी से पुलिस इस आरोपी की तलाश कर रही थी. साल 2019 में इस बदमाश ने पैट्रोल पंप के मुनीम के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था और तभी से फरार चल रहा था.

सीओ सिरसागंज प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश काफी शातिर है. जिसे गुरुवार की सुबह अरेस्ट किया गया है.बदमाश के खिलाफ जनपद के अलग-अलग थानों में साथ ही अन्य जिलों में लूट और चोरी के एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है. बदमाश पर पुलिस के बड़े अधिकारियों की तरफ से 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. यह बदमाश 5 साल से फरार था.

इसे भी पढ़े-ज्योति मौर्या की तरह अध्यापिका बनते ही बीवी ने छोड़ा पति का साथ, दारोगा से आशिकी

पुलिस पांच साल से इस बदमाश की तलाश मे जुटी थी. इस बदमाश ने साल 2019 में एक पैट्रोल पंप के मुनीम समेत दो लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था. इसके बाद वह फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश का नाम विपिन उर्फ भोला उर्फ पंकज पुत्र सतीश निवासी गांव नगला कद्दू थाना अरांव जनपद फिरोजाबाद है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से ब्लैक कलर की अपाचे बाइक और एक असलाह बरामद किया है. सीओ सिरसागंज ने बताया कि, आरोपी को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढे़-सीमा हैदर की जांच के बीच सहारनपुर से यूपी ATS ने दो घुसपैठियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details