उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लाठी-डंडोंं से लैस हमलावरों ने व्यापारी नेता सहित दो लोगों को किया अधमरा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

By

Published : Aug 13, 2023, 10:47 PM IST

फिरोजाबाद में दुकान पर बैठे एक व्यापारी नेता पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इस हमले में व्यापारी नेता और उसके भांजे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

sticks
sticks

फिरोजाबाद: जनपद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में शनिवार रात में एक व्यापारी नेता पर जानलेवा हमला किया गया था. जहां लाठी-डंडे से पीटकर व्यापारी नेता को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश कर रही है.

शिकोहाबाद शहर के मोहल्ला मिश्राना निवासी कुलदीप गुप्ता व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष हैं. शिकोहाबाद की गुड़ मंडी में उनकी परचून की दुकान है. शनिवार रात लगभग 10 बजकर 15 मिनट पर दुकान में अपने भांजे सूजल गुप्ता के साथ बैठे हुए थे. इसी दौरान कुछ हमलावर लाठी-डंडे से हमला कर दोनों को मरणासन्न कर फरार हो गए. इस मामले में कुलदीप के भाई रामू गुप्ता ने 5 हमलावरों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इनके नाम अनुज भदोरिया, बॉबी, गोलू, पिंटू और मिंटू हैं. रामू ने पुलिस को बताया कि यह लोग उनके भाई की दुकान के पास जुआ खेलते हैं. जहां जुआ खेलने का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इसके बाद आरोपियों ने शंका के आधार पर उनके भाई और भांजे पर जानलेवा हमला कर मरणासन्न कर दिया.

एसपी ग्रामीण कुंवर रण विजय सिंह ने रविवार को बताया कि एक व्यापारी कुलदीप गुप्ता पर हमला किया गया था. इस मामले में पीड़ित के भाई की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की. इसके साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- हरियाणा से शामली के मदरसे में पहुंची किशोरी से रेप मामले की जांच, वायरल हुआ था वीडियो

यह भी पढ़ें- मंदिर से लौट रही महिला के साथ गैंगरेप, जिला पंचायत सदस्य सहित दो के खिलाफ केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details