उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Crime News : चार साल की मासूम के साथ हैवानियत का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

रविवार दोपहर एक युवक ने चार साल की मासूम से हैवानियत की. मासूम के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बचाया. देर शाम पुलिस ने उसे मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 14, 2023, 8:15 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में रविवार की रात में चार साल की मासूम के साथ हैवानियत करने वाले दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली दुराचारी के पैर में भी लगी है, जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह आरोपी चार साल की मासूम को रविवार की दोपहर घर में ले गया था, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और फरार हो गया था.

आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, घटना फिरोजाबाद जनपद के थाना नगला सिंघी की है. यहां के एक गांव में रहने वाली चार साल की मासूम रविवार की दोपहर घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. आरोप है कि तभी लाइनपार थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक जिसकी पीड़िता के गांव में ननिहाल है, जो गांव गया हुआ था, वह बहानेबाजी कर मासूम को अपने साथ एक मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मासूम की चीखपुकार सुनकर लोग इकट्ठे हो गए. उन्होंने आरोपी को पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन वह भाग निकला.

सीओ टूंडला अनिवेश कुमार ने बताया कि 'रविवार रात को पुलिस को जानकारी मिली कि नगला सिंघी के गांव कुर्रा के जंगल में आरोपी मौजूद है. पुलिस ने जब उसकी घेराबंदी की तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की तरफ से की गयी जबाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. सीओ ने बताया कि आरोपी के बारे में पूरी जानकारी की जा रही है. उसे सुसंगत धाराओं में न्यायालय के सामने पेश करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें : कौशाम्बी में नौकरी दिलाने के नाम पर विवाहिता से गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details