उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फेसबुक के जरिए दोस्ती कर सिपाही ने किया दिल्ली की महिला से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

By

Published : Jun 8, 2023, 9:03 PM IST

फिरोजाबाद में एक सिपाही ने फेसबुक के जरिए दिल्ली के महिला से पहले दोस्ती की. इसके बाद उसे झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म अंजाम दिया. सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Etv bharat
Etv bharat

फिरोजाबादः जनपद के शिकोहाबाद थाने में दिल्ली की रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. महिला का आरोप है कि साल 2017 में सिपाही ने उससे फेसबुक के जरिये दोस्ती की थी और उसे अपने कमरे में बुलाकर कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया था. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया व अश्लील वीडियो बनाया. पीड़िता तीन बच्चों की मां है.

पीड़िता के मुताबिक वह सिपाही मोहम्मद नासिर को काफी समय से जानती है. नासिर के साथ उसने पढ़ाई भी की थी. एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापन का काम भी किया. पीड़िता की शादी 2008 में दिल्ली के स्क्रैप कारोबारी से हो गई थी.

उसकी ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक साल 2017 में सिपाही नासिर ने उससे फेसबुक के जरिये दोस्ती की और उसे शिकोहाबाद में एक कमरे में बुलाया. इसी दौरान उसे कोई नशीली चीज खिला दी. नशे में होने पर आरोपी सिपाही ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी सिपाही ने उसका अश्लील वीडियो बनाया. इसके आधार पर पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार रेप किया. सिपाही नासिर की साल 2020 तक शिकोहाबाद कोतवाली में पोस्टिंग थी. फिलहाल सिपाही आगरा जनपद में तैनात बताया जा रहा है. इस संबंध में थाना प्रभारी शिकोहाबाद हरवेन्द्र मिश्रा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर साल 2020 में तैनात रहे सिपाही के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. मामला काफी पुराना है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः पुलिस के पहरे में कुख्यात संजीव जीवा को बेटे ने दी मुखाग्नि, अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंची पत्नी पायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details