उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद के निजी अस्पताल में प्रसूता की मौत, सीएमओ ने दिए जांच के आदेश

By

Published : Apr 1, 2021, 9:00 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में एक अस्पताल में प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया. परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से महिला की मौत हुई है.

निजी अस्पताल में प्रसूता की मौत
निजी अस्पताल में प्रसूता की मौत

फिरोजाबाद: जिले में इलाज के दौरान एक प्रसूता की मौत हो गई. मौत के बाद मृतका के परिजनों ने जमकर हंगामा हुआ. मृतका के परिजनों का आरोप है कि महिला की मौत डॉक्टरों की लापरवाही से हुई है. इस मामले में सीएमओ ने अस्पताल की जांच के आदेश दिए हैं.

जानें पूरा मामला
मृतका का नाम पूनम है, जो कि आगरा के रामबाग की रहने वाली है. यह महिला रसूलपुर इलाके के आसफाबाद में अपनी बहन के घर आई थी. महिला को जब प्रसव पीड़ा हुई तो परिजनों ने उसे आसफाबाद इलाके में चलने वाले मां भगवती हॉस्पिटल में भर्ती कराया. परिजनों के मुताबिक हॉस्पिटल संचालक ने उनसे 35 हजार रुपये भी लिए और नॉर्मल डिलीवरी का भरोसा दिया. परिजनों के मुताबिक महिला के इलाज में लापरवाही बरती गई. जिससे उसकी न केवल तबीयत बिगड़ गयी बल्कि जान भी चली गई.

महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया. इस मामले में सीएमओ डॉ. नीता कुलश्रेष्ठ का कहना है कि एसीएमओ को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details