उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद चुनावी सभा : विपक्षियों पर जमकर बरसे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी के टूण्डला में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि टूंडला जनपद ग्लास के लिए जाना जाता है. यहां चूड़ियां बनती हैं जो सम्रद्धि की प्रतीक हैं. सीएम ने कहा कि कोरोना काल के दौरान आपने, अपने इस हुनर को जिंदा रखा. कोरोना के दौरान किसान सम्बल प्रदान करते रहे.

By

Published : Oct 22, 2020, 4:50 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 4:56 PM IST

चुनावी सभा को संबोधित करते सीएम योगी.
चुनावी सभा को संबोधित करते सीएम योगी.

फिरोजाबाद : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी के टूण्डला में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि टूंडला जनपद ग्लास के लिए जाना जाता है. यहां चूड़ियां बनती है जो सम्रद्धि की प्रतीक हैं. सीएम ने कहा कि कोरोना काल के दौरान आपने अपने इस हुनर को जिंदा रखा. कोरोना के दौरान किसान सम्बल प्रदान करते रहे. सीएम ने कहा कि यहां के प्रतिनिधि चाहते हैं कि आलू का कोई प्रोसेसिंग प्लांट लगे. जिस पर सीएम ने कहा कि उस पर काम चल रहा है. आगे योगी ने कहा कि अपने सांसद को जीतकर जो काम आप ने किया है, उसी से गुंडागर्दी पर रोक लगी है. आज गुंडे जेल में हैं या फिर उनकी 'राम-नाम सत्य' यात्रा निकल चुकी है.

सीएम ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा ने प्रदेश को दंगा प्रदेश बनाया. लेकिन बीजेपी के शासन काल में तीन साल में कोई दंगा नहीं हुआ. पहले भर्तियों में पैसा लगता था लेकिन हमने तीन साल में बिना भेदभाव के नौकरी दी. पहले किसानों को समर्थन मूल्य नहीं मिल पाता था, लेकिन अब सरकार सामाजिक सुरक्षा के साथ डेढ़ गुना समर्थन मूल्य दे रही है. सीएम योगी ने संबेधित करते हुए आगे कहा कि सपा ने एक आरोपी के पिता को टिकिट देकर अपनी मानसिकता को उजागर किया है. हमने कोरोना काल में लोगों की मदद की उन्हें हर सुविधा दी. सीएम ने कहा कि आपने 2017 में एसपी सिंह बघेल को विधायक बनाया था, हमारी सरकार ने तय किया है कि हम शुद्धजल देंगे. पेयजल योजना के लिए पैसा टूंडला के लिए स्वीकृति हो चुका है.

इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 खत्म हो गयी और आतंकवाद समाप्त हो गया. कांग्रेस, सपा, बसपा आतंकवाद में भी वोट खोजते हैं. अयोध्या में राम मंदिर का काम शुरू हो गया है. ईश्वर से प्रार्थना करो कि कोरोना समाप्त हो. सीएम ने कहा कि प्रेमपाल धनगर जमीन से जुड़े कार्यकर्ता हैं. प्रेमपाल धनगर सभी कार्यकर्ताओं की भावना से चुनाव लड़ रहे हैं. हमारे सभी विधायक अच्छे ढंग से काम कर रहे हैं. प्रेमपाल धनगर भी उसी तरह से काम करेंगे.

Last Updated : Oct 22, 2020, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details