उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद में पेट्रोल पंप मालिक के घर लूट, आधा किलो सोना लेकर फरार

फिरोजाबाद में किसान यूनियन के नेता और पेट्रोल पंप मालिक के परिवापर को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. करीब तीन लाख रुपये नकद और आधा किलो सोने के जेवरात लेकर बदमाशों फरार हो गए.

By

Published : Aug 11, 2021, 12:46 PM IST

पेट्रोल पंप मालिक घर लूट
पेट्रोल पंप मालिक घर लूट

फिरोजाबाद : जिले के नारखी थाना क्षेत्र में किसान यूनियन के नेता और पैट्रोल पंप स्वामी के घर देर रात हुई लूट की एक वारदात से सनसनी फैल गई है. बदमाशों पेट्रोल पंप मालिक के परिवार को उनके की मकान में बंधक बना लिया और करीब तीन लाख रुपये नकद और आधा किलो सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है.

पेट्रोल पंप मालिक ने दी घटना की जानकारी

नारखी थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में अरुण कुमार सिंह का मकान है. अरुण का खाद, बीज के व्यापार के साथ साथ पैट्रोल पंप भी है. वह किसान यूनियन के कोषाध्यक्ष है. इसी गांव में एक पुलिस चौकी भी है. घटना बीती रात करीब 12 से एक बजे की बीच की है. अरुण अपने मकान में परिवार के साथ गहरी नींद में सोए हुए थे. इसी दौरान बदमाश मौका पाकर घर मे घुस गए. इस दौरान उन्होंने कमरों को बाहर से बंद कर दिया जिससे कोई बाहर न निकल सके. परिजनों को बंधक बनाकर बदमाशों ने घर मे रखा करीब तीन लाख रुपये कैश और आधा किलो सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- असली समझकर नकली चेन पर मारा छपट्टा, 'तीसरी आंख' में कैद हुई वारदात

घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब लाइट चली गई. अरुण का भाई जब इन्वर्टर स्टार्ट करने के लिए उठा तो दरवाजे बंद थे. उसने भाई से संपर्क किया तो उसके कमरे का भी दरवाजा बंद था. किसी तरह भाई ने अपना दरवाजा तोड़कर दूसरे भाई के कमरे का दरावाजा खोला, जिसमें कैश रखा था. जव उसने पैसे चेक किए तो नकद गायब था और समान बिखरा पड़ा था. पीड़ित व्यापारियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने पर तजापुर पुलिस चौकी की पुलिस के साथ-साथ नारखी थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details