उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: कोविड हॉस्पिटल से फरार बंदी का नहीं मिला सुराग, बंदी और सिपाही पर केस दर्ज

By

Published : Sep 11, 2020, 3:35 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद के कोविड-19 अस्पताल से भागे कोरोना संक्रमित बंदी का पुलिस अब तक पता नहीं लगा पाई है. इस मामले में बंदी और उसे इलाज के लिए ले गए हेडकांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बंदी और सिपाही पर केस दर्ज
बंदी और सिपाही पर केस दर्ज

फिरोजाबाद: जिले के एक आइसोलेशन सेंटर से भागे कोरोना संक्रमित बंदी का तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है. इस मामले में थाना मटसेना में आगरा पुलिस के एक सिपाही और बंदी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. इसके साथ ही कोविड हॉस्पिटल की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इतना ही नहीं अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हॉस्पिटल के स्टॉफ के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा गया है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक देहात राजेश कुमार.
दरअसल फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के रैपुरा रोड का मूल निवासी आनंद उर्फ फिरोज को किसी अपराध में आगरा से पकड़ा गया था. उसे फिरोजाबाद जेल में शिफ्ट किया जाना था. जेल में शिफ्टिंग से पहले उसकी कोरोना जांच कराई गई. इसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उसे आगरा के हेडकांस्टेबल अरविंद कुमार फिरोजाबाद के मटसेना थाना क्षेत्र स्थित पंडित दीन दयाल कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराने लाए थे, जहां से बंदी फरार हो गया. बता दें कि अपराधी आनंद उर्फ फिरोज वर्तमान में कटरा मीरा शिकोहाबाद में किराए पर रह रहा था. इस मामले में जिला मुख्यालय पुलिस चौकी प्रभारी की शिकायत पर थाना मटसेना में बंदी फिरोज और हेडकांस्टेबल अरविन्द कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

बंदी की तलाश की जा रही है. पुलिस की कई टीमें बंदी की खोजबीन कर रहीं है. बंदी के परिजनों और रिश्तेदारों से भी संपर्क किया जा रहा है. हेडकांस्टेबल और बंदी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. कोविड हॉस्पिटल के स्टॉफ के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की सिफारिश की गई है. इसके साथ ही कोविड हॉस्पिटल की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.
-राजेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक, देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details