उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आप भी देखें इस वीडियो में आखिर कैसा दिखता है कारों का ये "पाताल लोक"

By

Published : Sep 22, 2022, 10:48 PM IST

फिरोजाबाद में बारिश के चलते एक गैरिज में बरसात का पानी घुस गया, जिससे कई गाड़िया डूबी गई. वहीं, गाड़ी मालिकों का कहना है ये सब गैरिज मालिक की लापरवाही के कारण हुआ है.

etv bharat
फिरोजाबाद

फिरोजाबाद:जनपद में गुरुवार को हुई तेज बरसात की वजह से कार की एक गैरिज में इतना पानी भर गया कि उसमे सौ से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां डूब गई. इन गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है, जिसके चलते गाड़ी मालिकों ने जमक हंगामा किया. साथ ही हाईवे की सर्विस लेन को जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया. कार मालिकों ने कहा कि यह सब गैरिज मालिक की लापरवाही से हुआ है.

बरसात के पानी में डूबी गाड़ियां

दरअसल, बुधवार रात को शुरू हुई मूसलाधार बरसात गुरुवार दोपहर तक जारी रही. इस बरसात से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. कई जगह हादसे हुए तीन लोगों की जान तक चली गई. 10 से ज्यादा लोग घायल भी हुए है. शहर के निचले इलाकों में तो घरों में भी पानी घुस गया. इन सब त्रासदी के बीच जनपद में एक ऐसा वीडियो भी देखने को मिला, जिसमें कारों का पाताल लोक दिखाई दे रहा है. यह पाताललोक एक गैरिज है. दरअसल में यह गैरिज सड़क से नीचे है, जिसमें 100 से ज्यादा गाड़ियां खड़ी होती है.

यह भी पढ़ें- फिर टूटी कई साल पुरानी परंपरा, जानिए क्यों प्रशासन ने रामलीला का मंचन किया निरस्त

वहीं, मूसलाधार बरसात से इस गैरिज में इतना पानी भर गया कि सभी गाड़ियां उसमें डूब गई. इस बात की जानकारी गाड़ी मालिकों को हुई तो ऐसा हाल देखकर उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई और उन्होंने जमकर हंगामा किया. उत्तर थाना क्षेत्र (north police station area) में बौद्धाश्रम के पास जाम भी लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम खुलवा दिया. कार मालिकों का कहना था कि गाड़ियों की यह हालत गैरिज मालिक की लापरवाही से हुई है. मालिक अगर समय से जानकारी दे देता तो हम लोग गाड़ी ले जाते और वह डूबने से बच जातीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details