उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पश्चिम बंगाल से पंजाब जा रही तीर्थयात्रियों से भरी बस मैक्स गाड़ी से टकराई, 6 घायल

By

Published : Nov 18, 2021, 2:25 PM IST

दुर्घटना का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस. दुर्घटना में मैक्स चालक की हालत गंभीर. बस में सवार थे करीब 60 तीर्थयात्री. पश्चिम बंगाल से पंजाब जा रही थी बस.

दुर्घटना का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस
दुर्घटना का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस

फिरोजाबादःपश्चिम बंगाल से तीर्थयात्रा पर निकली यात्रियों से भरी बस उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में दुर्घटना (Accident) हो गई. बस सामने से आ रही एक मैक्स गाड़ी से टकरा गई. हादसे में छह यात्री घायल हो गए, वहीं मैक्स चालक की भी हालत गंभीर बनी हुई है.

हादसा शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राज मार्ग के पास का है. जहां तीर्थयात्रियों से भरी बस गुरुवार सुबह सामने से आ रही एक मैक्स गाड़ी से टकरा गई. बस में करीब 60 यात्री सवार थे. सभी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं, जो पंजाब की तरफ जा रहे थे.

हादसे के बाद तेज आवाज हुई, जिससे यात्रियों में हड़कंप और चीख-पुकार मच गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को शिकोहाबाद अस्पताल भेजा. हादसे का शिकार हुए मैक्स चालक की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें:व्यापारी पर बदमाशों ने किया हमला, पलक झपकते ही लूटे लाखों, वीडियो वायरल

इसके साथ ही पुलिस ने बस में सवार अन्य यात्रियों को दुर्घटना स्थल के पास ही एक विद्यालय में ठहरा दिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे की वजह ओवरब्रिज का क्षतिग्रस्त होना है. इसके क्षतिग्रस्त होने की वजह से पुल के एक ही साइड में यातायात चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details