उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश के पीडीएफ फॉर्मूले बीजेपी सांसद अनिल जैन ने बताया अनर्गल, कहा- ये सब लुभावनी बाते हैं

By

Published : Jun 21, 2023, 4:32 PM IST

भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए फिरोजाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धि गिनाईं. साथ ही एनडीए के खिलाफ पीडीए फार्मूला को अनर्गल बताया.

राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन
राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन

राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन

फिरोजाबादः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पिछले दिनों एनडीए के खिलाफ पीडीए फार्मूला संबंधित बयान दिया था. अखिलेश यादव के इस बयान को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन ने अनर्गल बताया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जब सपा और बसपा का एलाइंस फेल हो गया तो अब किसी एलाइंस का कोई मतलब नही है. यह लोग जनाधार खो चुके हैं और जनता को लुभाने के लिए ऐसी अनर्गल और लुभावनी बातें कर रहे हैं.

बता दें कि भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बुधवार को फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद शहर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धि गिनाईं. साथ ही मीडियाकर्मियों के सवालों का जबाब देते हुए डॉ. अनिल जैन ने कहा कि अखिलेश यादव एनडीए के खिलाफ पीडीए फार्मूला बनाने का जो ख्वाब देख रहे हैं, यह सब बातें अनर्गल हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर कोई मजबूत गठबंधन हो सकता था वह सपा और बसपा का हो सकता था. यह प्रयोग भी हो चुका है, जो गठबंधन होने के साथ ही टूट भी गया.

उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत के जो चुनाव परिणाम सामने आए हैं उनसे साफ हो गया है कि उत्तर प्रदेश में सपा जनाधार खो चुकी है. इसीलिए यह लोग ऐसी अनर्गल बातें कर रहे हैं. हकीकत तो यह है कि भाजपा 50 फीसदी से ज्यादा की राजनीति करती है. साल 2024 में भी 300 से ज्यादा सीटें लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि अब किसी तरह के गठबंधन की संभावना नहीं बची है. इसीलिए यह लोग लुभाबने शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

पढ़ेंः बसपा सुप्रीमो ने लव जिहाद और लैंड जिहाद को लेकर भाजपा पर किया प्रहार, सपा से की तुलना

ABOUT THE AUTHOR

...view details