उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया की घटना पर बोले स्वतंत्र देव सिंह, कहा- कानून बिना किसी दबाव के करेगा अपना काम

बलिया जिले में भाजपा नेता ने एक युवक को खुलेआम गोली मार दी. यूपी के फिरोजाबाद जिले पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इस मामले को लेकर कहा कि किसी पर भी कोई दबाव नहीं है. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और दोषियों को सजा जरूर मिलेगी.

By

Published : Oct 16, 2020, 7:25 PM IST

बलिया की घटना पर बोले स्वतंत्र देव सिंह.
बलिया की घटना पर बोले स्वतंत्र देव सिंह.

फिरोजाबाद: जिले के टूंडला पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बलिया की घटना को लेकर कहा कि कानून अपना काम करेगा और किसी तरह का कोई दबाव नहीं है. उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रदेश की जिन सात सीटों पर उपचुनाव हो रहा है, उन सभी पर बीजेपी प्रत्याशियों की ही जीत होगी.

बता दें कि यूपी में जिन सात सीटों पर विधानसभा का चुनाव हो रहा है, उनमें एक टूंडला सीट भी है. बीजेपी ने टूंडला सीट पर प्रेम पाल धनगर को अपना प्रत्याशी बनाया है. शुक्रवार को स्वतंत्र देव सिंह ने टूंडला में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनसे कहा कि वे चुनाव जीतने के लिए पूरी शिद्दत के साथ जुड़ जाएं.

इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि चुनाव किसान, गरीब और मजदूरों की तरक्की के लिए होते हैं. सभी जानते हैं कि केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार ने जनता के लिये कितना काम किया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा कोई तबका नहीं है, जिसके लिए यूपी सरकार ने काम न किया हो, चाहे वह किसानों की कर्जमाफी हो या फिर आयुष्मान कार्ड की उपलब्धता की बात रही हो. स्वतंत्र देव ने कहा कि योगी सरकार ने कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का काम भी किया है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विरोधियों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सपा और बसपा के कार्यकाल में लोग लूटे जाते थे, लेकिन वर्तमान समय में ऐसा कुछ भी नहीं है. देश और प्रदेश में चल रही योजनाओं के आधार पर विधानसभा की सातों सीटों पर भाजपा ही उपचुनाव जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details