उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला को बेहोश कर जेवर लूट ले गये बाइक सवार बदमाश

फिरोजाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने महिला को बेहोश कर उसके जेवर उतार लिये. महिला को जब होश आया, तो उसका पूरा जेवर गायब था.

By

Published : Mar 2, 2021, 6:16 PM IST

firozabad
महिला से लूट

फिरोजाबादः बाइक सवार बदमाशों ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने महिला को बेहोश कर उसके जेवर उतार लिये. महिला को जब होश आया, तो उसका पूरा जेवर गायब था. पीड़ित महिला में मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है.

महिला को बेहोश कर लूट
फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र में मंदिर से लौट रही महिला माया देवी के साथ बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित महिला माया देवी के मुताबिक उसे रास्ते में दो युवक मिले, जिनमें से एक बाइक पर सवार था, जबकि दूसरा पैदल था. बाइक सवार युवक हेलमेट भी लगाया हुआ था. बाइक सवार बदमाशों ने महिला माया देवी को बताया कि वो हरिद्वार से यहां किसी के बर्थडे कार्यक्रम में आया हुआ है, उसने पता पूछने के बहाने महिला को रोका. इसी दौरान माया देवी को बदमाशों ने दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया. जिसके बाद महिला का कुंडल और एक अंगूठी उतार लिया. लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गये.

होश आने पर महिला ने मचाया शोर
पीड़ित महिलामाया देवी को जब होश आया तो उसने शोर मचाया. आसपास लोग इकट्ठे हुए, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी सुहाग नगर पुलिस चौकी में दी. पुलिस भी मौके पर आ गई और महिला से पूछताछ भी की. लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका. इस संबंध में एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि महिला के साथ उसे कुछ सुंघा कर उसके आभूषण ले जाने की घटना हुई है. दोषियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी की मदद ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details