उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद: बाइक सवार की मौत पर आक्रोशित परिजनों ने किया थाने का घेराव

यूपी के फिरोजाबाद में बाइक सवार एक शख्स की मौत के बाद जिले की पुलिस एक बार आरोपों के घेरे में है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार को पीटा था, जिससे उसकी मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Oct 19, 2020, 7:47 AM IST

थाने के बाहर हंगामा करते मृतक के परिजन.
थाने के बाहर हंगामा करते मृतक के परिजन.

फिरोजाबाद: जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार एक शख्स की मौत के बाद फिरोजाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं. मृतक के परिजनों का आरोप है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार को पीटा है, जिससे उसकी मौत हुई है. और तो और परिजनों के आने से पहले ही पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवा दिया. मामले को लेकर परिजनों ने देर रात थाने का घेराव भी किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.


जानकारी के अनुसार, नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव राम नगर निवासी सर्वेश देर रात बाइक से घर आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सर्वेश के शव को एक ऑटो से फिरोजाबाद के जिला अस्पताल भिजवा दिया. परिजन पुलिस की इस रवैये से नाराज थे. इसी दौरान परिजनों को जानकारी मिली कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने सर्वेश को डंडे से पीटा है, जिससे उसकी मौत हुई है.

परिजनों ने थाना घेरा

घटना से गुस्साए परिजन दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए. उन्होंने थाने का घेराव करते हुए मांग की कि जिन पुलिसकर्मियों ने सर्वेश को पीटा है उन पर एक्शन हो. उधर मामले की जानकारी मिलते ही सीओ शिकोहाबाद बलदेव सिंह खनेड़ा भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाया. सीओ ने बताया कि किसी जानवर से सर्वेश की बाइक टकराई थी, जिससे उसकी मौत हुई है. थाने पर कोई चेकिंग नहीं चल रही थी. पुलिस ने कुछ प्रत्यक्षदर्शियों से परिजनों की बात भी कराई. तब जाकर परिजन माने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details