उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा से एटा जा रही बस पलटी, हादसे में एक की मौत, 15 घायल

फिरोजाबाद में आगरा की तरफ से एटा जा रही रोडवेज परिवहन निगम से अनुबंधित बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 15 लोग घायल हुए हैं.

By

Published : Mar 14, 2022, 5:37 PM IST

Published : Mar 14, 2022, 5:37 PM IST

etv bharat
बस पलटी

फिरोजाबाद: जनपद के नारखी थाना क्षेत्र के इमलिया गांव के पास उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. जब आगरा की तरफ से एटा जा रही रोडवेज परिवहन निगम की एक अनुबंधित बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई. जबकि 15 लोग घायल हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक एटा डिपो की रोडवेज परिवहन निगम से अनुबंधित एक बस संख्या यूपी 82 टी 28 17 सवारियों को लेकर आगरा से एटा जा रही थी. बस जैसे ही नारखी इलाके के एटा रोड पर इमलिया गांव के समीप पहुंची. तभी बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई और आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थाना नारखी पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जैसे-तैसे यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- दो दिन से लापता बुजुर्ग महिला का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला, इलाके में सनसनी

बताया जा रहा है कि हादसे में एक की मौत हो गई. जबकि 15 लोग घायल हो गए. पुलिस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और 4 से 5 यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक जिस समय बस पलटी उस दौरान वहां से दो बाइकों से दो लोग गुजर रहे थे, वह भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details