उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 2, 2020, 10:24 AM IST

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद: पत्नी से हुआ विवाद, युवक ने खुद को मारी गोली

यूपी के फिरोजाबाद जनपद में एक युवक ने गोली मारकर खुदकुशी का प्रयास किया. युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक ने खुद को मारी गोली.
युवक ने खुद को मारी गोली.

फिरोजाबाद : जनपद में एक युवक ने गोली मारकर खुदकुशी का प्रयास किया. युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर युवक का पत्नी से विवाद हुआ था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गयी थी. युवक के बुलाने के बाद भी जब वह नहीं आयी तो डिप्रेशन में आए युवक ने खुद को गोली मार ली.

पत्नी के मायके से नहीं आने पर युवक ने खुद को मारी गोली

दरअसल, ये घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मैनपुरी स्थित कृष्ण नगर की है. यहां का रहने वाला युवक वसीम काफी दिनों से डिप्रेशन में था. बताया जा रहा है कि वसीम का विवाद उसकी पत्नी साजिया से हुआ था. जिसके बाद साजिया अपने मायके चली गयी थी. युवक वसीम उसे कई बार लेने भी गया लेकिन जब वह नहीं आयी तो उसने अवैध असलहे से खुद के पेट में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया. परिजन जब कमरे में पहुंचे तो वसीम खून से लतपथ था. आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है.

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस और सीओ शिकोहाबाद मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी हासिल की. सीओ बलदेव सिंह खनेड़ा ने बताया कि युवक वसीम, पत्नी के मायके से नहीं आने की वजह से टेंशन में था. इसलिए उसने खुद के पेट में गोली मारी है. परिजन उसे इलाज के लिए आगरा ले गए हैं. इस संबंध में जो तहरीर आएगी उसी के मुताबिक कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details