उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद: अनियंत्रित डीसीएम ने युवक को रौंदा, मौत

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बीती रात डीसीएम ने एक युवक को कुचल दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक-परिचालक की जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Sep 9, 2020, 11:35 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

फिरोजाबाद: जिले के खैरगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार रात एक डीसीएम ने अनियंत्रित होकर घर के बाहर सो रहे युवक को रौंद दिया. घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक परिचालक को पकड़कर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला फिरोजाबाद जिले के खैरगढ़ थाना क्षेत्र का है. निकाऊ गांव निवासी प्रमोद का बेटा धर्मेंद्र मंगलवार रात घर के बाहर सोया हुआ था. देर रात एक अनियंत्रित डीसीएम ने धर्मेंद्र को कुचल दिया. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण उत्तेजित हो गए. इसके बाद ग्रामीणों ने चालक-परिचालक को पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया.

घायल चालक और परिचालक खैरगढ़ इलाके के शेखपुरा गांव के रहने वाले हैं. दोनों घायलों का नाम जय प्रकाश व प्रेम शंकर बताया जा रहा है. पुलिस ने आशंका जताई है कि चालक व परिचालक दोनों ही नशे की हालत में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details