उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में मिले 43 कोरोना संक्रमित, 16 मरीज जिला कारागार में पॉजिटिव

By

Published : Apr 8, 2021, 12:04 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में दिन प्रतिदिन 30- 40 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ रही है. गुरुवार को जिले में 43 नए कोरोना के मरीज मिले, जिनमें 16 मरीज जिला कारागार के कैदी थे. इन्हें अलग कमरे में आइसोलेट किया गया है.

16 बंदियों के संक्रमित मिलने से हड़कंप
16 बंदियों के संक्रमित मिलने से हड़कंप

फिरोजाबाद: जिले में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब कोरोना ने जिला कारागार में भी दस्तक दे दी है. गुरुवार को जिला जेल के कुल 16 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. जेल में पहली बार एक साथ इतने बंदी कोरोना संक्रमित मिले हैं. संक्रमित बंदियों को अलग कमरे में आइसोलेट कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :24 घंटे में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले, 7 हुए डिस्चार्ज

हर रोज मिल रहे 30-40 मरीज
जिले में बीते 20 दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. प्रतिदिन 30 से 40 मरीज सामने आ रहे हैं. जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10 रह गया था, लेकिन बुधवार को 43 नए मरीज मिलने से आंकड़ा 286 तक पहुंच गया है. कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार लोगों से कोरोना गाइडलाइन पालन करने की अपील कर रही है. बावजूद इसके लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं.

बुधवार को आई रिपोर्ट में जिला कारागार के 16 कैदी संक्रमित मिले. कारागार प्रशासन का कहना है कि संक्रमित बंदियों को आइसोलेट कर दिया गया है. संक्रमित बंदियों के संपर्क में आए अन्य बंदियों की भी जांच कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details