उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में जुआ खेलते मिले शिक्षक, वकील और प्रधान, 16 जुआरियों से दो लाख बरामद

By

Published : Oct 26, 2022, 5:11 PM IST

फिरोजाबाद पुलिस ने एसएन गार्डन में 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से लाखों रुपए जब्त किए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबादःजिले में 16 जुआरी पकड़े गए हैं, जो दीपावली के मौके पर एक गेस्टहाउस में जुए की फड़ सजाकर (gambling in firozabad) जुआ खेल रहे थे. पकड़े गए जुआरियों में शिक्षक, वकील और ग्राम प्रधान भी शामिल हैं. आरोपियों के कब्जे से दो लाख से ज्यादा की नगदी बरामद की गई है. मौके से पुलिस ने तीन कारों समेत नौ वाहन बरामद किए हैं.

फिरोजाबाद सर्किल शिकोहाबाद के सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि स्टेशन रोड स्थित एसएन गार्डन में बड़ा जुआ हो रहा है. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया और इसकी वीडियोग्राफी भी करायी. पकड़े गए आरोपियों में वकील, शिक्षक और ग्राम प्रधान भी शामिल है, वे चार पहिया वाहनों से जुआ खेलने के लिए पहुंचे थे.

मौके से पुलिस को नौ वाहन मिले है. इनमें से तीन कारें और 6 दोपहिया वाहन शामिल है. आरोपियों के कब्जे से 2,07600 की धनराशि भी बरामद की गई है. आरोपियों से 14 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए है. दीपावली के मौके पर यह लोग लाखों रुपये के दांव लगा रहे थे. पकड़े गए आरोपियों के नाम रमेश चंद्र तिवारी, भरत यादव, वेद प्रकाश यादव, नगेन्द्र, विपिन यादव, बंटी यादव, पंकज यादव, चंद्र सेन, सुनील यादव, बाबू राम, अजय कुमार, नरेंद्र कुमार, इंद्रजीत, रविन्द्र सिंह, राज किशोर, पवन मिश्रा है जो कि शिकोहाबाद, नसीरपुर और नगला खंगर थाना क्षेत्र के रहने वाले है. सीओ ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश कर अगली कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःमस्जिद के लिए चंदा लेने गए मौलवी से कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details