उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फतेहपुर: डीसीएम की टक्कर से महिला की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

यूपी के फतेहपुर जिले में सड़क पार कर रही महिला को एक डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

By

Published : Aug 29, 2020, 5:15 PM IST

Updated : Aug 29, 2020, 5:21 PM IST

सड़क हादसे में महिला की मौत
सड़क हादसे में महिला की मौत.

फतेहपुर: जिले के ललौली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में सड़क पार कर रही महिला को डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस घटना में महिला की मौत हो गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सड़क हादसे में महिला की मौत.

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र अंतर्गत श्यामपुर गांव निवासी 42 वर्षीय महिला सड़क पार करके दूसरी तरफ जा रही थी. तभी तेज रफ्तार से आ रहे डीसीएम ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला का सिर, हाथ बुरी तरह प्रभावित हो गए. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक ड्राइवर गाड़ी खड़ी करके भाग निकला.

सड़क हादसे में महिला की मौत.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया, जिससे लंबा जाम लग गया और काफी देर तक आवागमन बाधित रहा. किसी ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया.

थाना प्रभारी ने बताया कि लोगों को समझाकर जाम खुलवाया दिया गया है. आवागामन फिर से सुचारू रूप से चल रहा है. गाड़ी मौके पर खड़ी है, चालक फरार है. मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Aug 29, 2020, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details