उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 31, 2020, 4:00 PM IST

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति बोलीं, उत्तर प्रदेश उपचुनाव में हमारे सामने कोई चुनौती नहीं

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में सरदार वल्लभ भाई पटेल और महर्षि बाल्मीकि की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद एवं केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति हिस्सा लेने पहुंचीं. इस दौरान ईटीवी भारत के संवाददाता से उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर बात की. आइये जानते हैं कि केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा...

केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति
केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

फतेहपुरः जिले में शनिवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल और महर्षि बाल्मीकि की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कोरोना नियमों का ख्याल रखते हुए पूजन-अर्चन व दीप प्रज्ज्वलन किया गया. कार्यक्रम में जिले से सांसद एवं केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी हिस्सा लेने पहुंचीं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरदार पटेल को याद किया और उन्हें पुष्प अर्पित किए. कार्यक्रम में सदर विधायक विक्रम सिंह, बिंदकी विधायक करन पटेल, जिलाधिकारी संजीव सिंह सहित आलाधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की.

मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से खास बातचीत.

हमारे सामने कोई चैलेंज नहीं
कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री से ईटीवी भारत ने कुछ ज्वलंत और जन समस्यायों पर बात की. केंद्रीय मंत्री ने कुछ सवालों के जवाब दिए तो कुछ पर बात करने का बोलकर टाल गईं. बताते चलें प्रदेश में उप चुनावों का बिगुल बज चुका है और साध्वी निरंजन ज्योति को स्टार प्रचारकों की सूची में टॉप-10 में स्थान मिला है. केंद्रीय मंत्री से चुनावों के चैलेंज पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने काम किया है और हमारे सामने कोई चैलेंज नहीं है. जो काम नहीं करते चैलेंज उनके सामने होते हैं.

आमजन की है योगी सरकार
योगी सरकार पर तानाशाह के आरोप पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने तानाशाही सरकार चलाई हैं, उनको वैसा ही दिखता है. योगी सरकार आमजन की है. उन्होंने एक उदाहरण भी पेश किया कि जब कोई सावन में अंधा होता है तो उसे पूरे वर्ष हरा-हरा ही दिखाई देता है. किसानों को धान क्रय केंद्र पर होने वाली समस्यायों और पराली पर एफआईआर किए जाने पर उन्होंने हल निकालने का कहकर बात टाल गईं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details