उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: कोरोना से बचाव, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बताया कैसे धोएं हाथ

By

Published : Apr 13, 2020, 4:27 PM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कोविड-19 से निपटने के लिए फतेहपुर जिला प्रशासन की तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान साध्वी ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया.

sadhvi niranjan jyoti
साध्वी निरंजन ज्योति ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की

फतेहपुर: जिले में अभी तक कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला है, हालांकि जिला प्रशासन और मेडिकल टीम लगातार संदिग्ध लोगों की जांच कर रही है. जिले से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जिला प्रशासन की तैयारियों का जायजा लिया. इसके साथ ही एक वीडियो के माध्यम से हाथ धुलने के तरीकों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया.

साध्वी निरंजन ज्योति ने लोगों से सभी प्रकार की सावधानियां बरतने की अपील की. उन्होंने हाथ धुलने के सभी छह स्टेप के बारे में खुद हाथ धुल कर जानकारी दी. कोरोना को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सख्त है. लॉकडाउन के दौरान सरकारी सस्ते राशन की दुकानों के माध्यम से गरीब, असहाय और मजदूरों को नि:शुल्क राशन उपलब्ध कराया जा रहा है. जरूरतमंदों को पेंशन समेत गैस और जीविकोपार्जन के लिए जनधन खातों में पैसे भी जमा किए गए हैं. जिले के सांसद और विधायक भी लोगों की लगातार मदद कर रहें हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details