उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फतेहपुर: ट्रक की टक्कर से पिता पुत्र समेत तीन की मौत

यूपी के फतेहपुर जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Jan 15, 2021, 1:31 AM IST

ट्रक की टक्कर से पिता पुत्र समेत तीन की मौत
ट्रक की टक्कर से पिता पुत्र समेत तीन की मौत

फतेहपुर: जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. यह हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया, जिसमें चालीस वर्षीय पिता के साथ छह साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई.

जानिए पूरा मामला

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के इन्द्रो गांव के रहने वाले 40 वर्षीय चंद्रशेखर अपने छह साल के बेटे शुभम के साथ खिचड़ी के मौके पर अपनी ससुराल भेदपुर हाशिमपुर आए हुए थे. देर शाम अम्बापुर आते समय उनके साथ हाशिमपुर निवासी 40 वर्षीय रामबरन भी बाइक पर सवार था. चंद्रशेखर जब अपनी बाइक से नेशनल हाईवे पर आ रहे थे तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे चालीस वर्षीय चंद्रशेखर और छह साल के इकलौते बेटे शुभम और रामबरन की मौके पर ही मौत हो गई.

नेशनल हाईवे पर हुए इस हादसे के बाद पुलिस को मृतकों की पहचान करने में काफी समय लग गया. हादसे की सूचना के बाद मृतक चंद्रशेखर की पत्नी सीमा का रो रोकर बुरा हाल है. इस घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया. पुलिस अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस के अधिकारी हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details