उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतिबंधित मांस और धारदार हथियार के साथ 10 गो तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पुलिस ने 10 गो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गो तस्करों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस और धारदार हथियार भी बरामद किया है.

10 गो तस्कर गिरफ्तार
10 गो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 25, 2020, 11:43 PM IST

फतेहपुर: जिले की पुलिस ने गोकशी और गोवंश की तस्करी जैसे गम्भीर अपराधों में लिप्त रहने वाले 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. खागा कोतवाली क्षेत्र के पचीसा गांव के रहने वाले इन शातिर गोवंश तस्करों को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार जब ये लोग गोकशी करने के काम मे लगे हुए थे. पुलिस ने इनके कब्जे से कई धारदार हथियार और प्रतिबंधित मांस भी बरामद किया है.

दरअसल, पुलिस को मुखबिर सेसूचना मिली थी कि गांव के कुछ लोग गोकशी करने में लगे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस ने भारी पुलिस बल के पचीसा गांव में छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने गोकशी करते हुए 10 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए लोगों में जिगरीन, इरफान,कयूम, शौहिर, आजम, अंसार अली, अबरील, अल्लू, अरमान और शौकत को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से पुलिस ने जिंदा गोवंश और प्रतिबंधित पशु का मांस और कई धारदार हथियार भी बरामद किए हैं.

इस बारे में जिले के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि रंगे हाथ पकड़े गए गोवंश तस्करों को गिरफ्तार कर इन सभी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है. साथ ही इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी और अपराध करके इनके द्वारा अर्जित की गई सम्पत्ति को भी कुर्क किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details