उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फतेहपुर: अवैध मंडी बंद कराने के लिए धरने पर बैठे आढ़ती

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में मंडी परिसर के आढ़ती धरने पर बैठे हैं. आढ़तियों का कहना है कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गईं तो वह लंबे समय तक भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे.

By

Published : Feb 25, 2020, 10:03 AM IST

etv bahrat
धरने पर बैठे आढ़ती.

फतेहपुर: जिले के मंडी परिसर में दुकान लगाने वाले आढ़ती धरने पर बैठे हैं. ये लोग राधानगर बाजार में स्थित अवैध संचालित सब्जी मंडी को प्रशासन से हटवाने की मांग कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे आढ़तियों ने कहा कि अवैध मंडी संचालित होने से जहां प्रशासन को टैक्स नहीं मिल रहा है, वहीं मंडी में ग्राहकों के न आने से उनको भी नुकसान हो रहा है.

धरने पर बैठे आढ़ती.

जिला मुख्यालय से थोक सब्जी व्यापार करने के लिए आदर्श मंडी स्थल राधानगर में दुकानें आवंटित करने के लिए लाइसेंस जारी कर दिया गया है, जिसके लिए व्यापारियों से अच्छी खासी धनराशि जमा कराई गई थी, लेकिन शहर के ही एक और सब्जी मंडी लोधीनगर इलाके में अवैध रूप से थोक सब्जी मंडी का संचालन किया जा रहा है, जिससे थोक सब्जी व्यापारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. हड़ताल पर बैठे सब्जी आढ़ती अवैध रूप से चल रही सब्जी मंडी बंद करवाने मांग कर रहे हैं. हड़ताल पर बैठे व्यापारियों का कहना है कि अगर हमारी मांगे न मानी गईं तो हम लंबे समय तक भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details