उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना के लक्षण पाए जाने वाली फोटो वायरल होने पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा-अफवाह न फैलाएं

By

Published : Mar 28, 2020, 9:53 PM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि मुझमें कोरोना के लक्षण हैं, जो गलत है. मैंने जांच जरूर करवाई थी, लेकिन मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

sadhvi niranjan jyoti released a video
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जारी किया वीडियो.

फतेहपुर:कोविड-19 के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए देशव्यापी लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है, जिसके बाद सिर्फ आवश्यक सेवाओं में लगे लोग ही घर से बाहर जा सकेंगे. अन्य सभी लोगों से घर में रहने की अपील की गई है. जहां एक तरफ लोग संक्रमण से जूझ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अफवाहों का सिलसिला भी जारी है.

केंद्रीय मंत्री ने जारी किया वीडियो.

जिले से सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की मेडिकल चेकअप कराते हुए फोटो सामने आई तो सोशल मीडिया के बाजार में अफवाहों का सिलसिला जारी हो गया. यहां तक कि लोगों ने उन पर कोरोना वायरस के लक्षण पाया जाना भी बता दिया, जिसके बाद उन्हें स्वयं एक वीडियो जारी कर अपने स्वस्थ होने की बात बतानी पड़ी.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन : दिव्यांग साथी को कंधे पर बैठाकर फतेहपुर पैदल निकला युवक

वीडियो जारी करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है, जो गलत है. उन्होंने कहा कि मैंने जांच जरूर करवाई थी, लेकिन मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. इसलिए किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है और अफवाह न फैलाएं. मैं लगातार जिले के आलाधिकारियों के संपर्क में हूं और स्थितियों का जायजा ले रही हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details