उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व प्रधान के पति पर दुष्कर्म का आरोप, पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

जिले में एक पूर्व महिला प्रधान के पति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया गया है. जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक शख्स ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी घर से नलकूप पर जाने के लिए निकली थी, उसी समय गांव के ही एक शख्स ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

By

Published : Feb 4, 2021, 4:34 PM IST

दुष्कर्म का आरोप.
दुष्कर्म का आरोप.

फतेहपुर: जिले में एक पूर्व महिला प्रधान के पति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया गया है. आरोप है कि प्रधान पति ने पांच माह पहले एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

जहानाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने आरोप लगाया है कि जब उसकी बेटी घर से नलकूप पर जाने के लिए निकली थी, उसी समय गांव के ही सरसिज उर्फ राजू ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही यह धमकी दी कि अगर इस बारे में अपने परिजनों या किसी को भी बताया तो किशोरी और उसके पिता को जान से मार देगा. पांच माह पहले हुई इस घटना के बाद गर्भवती हुई किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ जहानाबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

इस बारे में जहानाबाद थाना प्रभारी संजय संधू ने बताया कि गर्भवती किशोरी ने पूर्व प्रधान के पति पर रेप का आरोप लगाया है. किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में विवेचना की जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस मामले के आरोपी पूर्व महिला प्रधान के पति का कहना है कि चुनावी रंजिश के चलते विरोधियों के इशारे पर रेप का आरोप लगाया गया है. इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details