उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Fatehpur News : युवा महोत्सव 2023 में भड़के मुख्य अतिथि भाजपा विधायक राजेंद्र पटेल, जानिए वजह

By

Published : Mar 16, 2023, 9:49 AM IST

फतेहपुर युवा महोत्सव (Fatehpur News) के दौरान मुख्य अतिथि भाजपा विधायक राजेंद्र पटेल का सियासी ड्रामा छात्र-छात्राओं के सांस्कृतिक आयोजन पर भारी पड़ा. कार्यक्रम में पहुंचते ही विधायक के भड़क जाने से काफी समय उन्हें मनाने में निकल गया. इसके बाद कार्यक्रम में अव्यवस्था हावी रही.

Etv Bharat
Etv Bharat

Fatehpur News : युवा महोत्सव 2023 में भड़के मुख्य अतिथि भाजपा विधायक राजेंद्र पटेल, जानिए वजह.

फतेहपुर :यूपी के फतेहपुर जिले में नेहरू युवा केंद्र द्वारा युवा उत्सव 2023 का आयोजन बुधवार को कुंवरपुर रोड बिंदकी स्थित अभय प्रताप डिग्री कॉलेज में किया गया. कार्यक्रम में अव्यवस्था की बात सामने आई है. वहीं आयोजन के बैनर में अपना नाम ना देख मुख्य अतिथि भाजपा विधायक राजेंद्र पटेल खफा हो गए और उन्होंने अपने संबोधन के दौरान भड़कते हुए कई बार आलोचना कर डाली. इसको लेकर भाजपा विधायक ने उत्तर प्रदेश सरकार सहित भारत सरकार को लिखित शिकायत देने की बात कही है.

विधायक जहानाबाद राजेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि जब केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया तो उन्हें भी मुख्य अतिथि के रूप में क्यों आमंत्रित किया गया. यद्यपि साध्वी जी दिल्ली में होने के कारण नहीं आ सकीं, लेकिन आयोजकों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए था कि दो मुख्य अतिथि नहीं होते. उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जाहिर की कि मंच पर लगे बैनर में केवल अधिकारियों के नाम ही लिखे हैं और मुख्य अतिथि या विशिष्ट अतिथियों का नाम बैनर में नहीं है. उन्होंने कहा कि वह इसकी शिकायत प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार को लिखेंगे. युवा महोत्सव 2023 के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा विधायक राजेंद्र पटेल के भड़कने पर काफी गहमागहमी रही. इसके बाद विधायक को मनाने में काफी समय बर्बाद हो गया.

वहीं युवा महोत्सव में छात्र-छात्राओं की कई टीमों ने प्रतिभाग किया. जिसमें उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम और कई लघु नाटिकाएं भी प्रस्तुत की गईं. हालांकि कार्यक्रम के दौरान कई बार लाउडस्पीकर खराब होने से कार्यक्रम बाधित होता रहा. इतना ही नहीं मंच पर तमाम भाजपाइयों के जमावड़े से कार्यक्रम प्रभावित हुआ. इसके अलावा बैनर में जिला परियोजना अधिकारी ज्ञान प्रकाश तिवारी मुख्य विकास अधिकारी सूरज पटेल व जिलाधिकारी श्रुति का नाम था, लेकिन ये अधिकारी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. उप जिलाधिकारी बिंदकी अंजू वर्मा कुछ समय के लिए उपस्थित हो सकीं. कार्यक्रम संयोजक जिला युवा अधिकारी नेहरू युवा केंद्र फतेहपुर गोपेश पांडे स्वयं मंच पर थे और वह अव्यवस्था के मात्र मूकदर्शक बने रहे. हालांकि विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया, लेकिन अफरा-तफरी का माहौल कार्यक्रम की रोचकता को पूरे समय प्रभावित करता रहा.


यह भी पढ़ें : Jaunpur में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा सपा प्रतिनिधि मंडल, सदन में उठेगा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details