उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पोस्टर जारी कर डीएम ने कहा- हम जीत रहे हैं, जीतेंगे...

By

Published : Apr 7, 2020, 12:56 PM IST

यूपी के फतेहपुर में डीएम ने पोस्टर जारी कर कोरोना वायरस से लड़ रहे जनपद वासियों का उत्साहवर्धन किया. उन्होंने कहा कि पूरा प्रशासन लोगों की सेवा में तन-मन-धन से जुटा हुआ है.

fatehpur lockdown news
डीएम फतेहपुर

फतेहपुर: पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ एक जंग लड़ रहा है. फिजिकल दूरी और अन्य आवश्यक बचाव ही इस बीमारी से लड़ने का प्रमुख हथियार हैं.

लॉकडाउन को सफल बनाने और लोगों की देखरेख के लिए जनपद स्तर पर प्रशासनिक अमला भी पूरे तन-मन-धन से जुटा हुआ है. जनपद के जिलाधिकारी संजीव सिंह द्वारा समय-समय पर कोरोना सेनानी व सेवा में सेवारत कर्मचारी और आमजन का मनोबल बढ़ाने का कार्य करते रहते हैं.

डीएम फतेहपुर संजीव सिंह.

इस बार डीएम संजीव सिंह ने एक पोस्टर जारी कर ऐसे लोगों का मनोबल बढ़ाया है. पोस्टर जारी करते हुए सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि "वीर योद्धाओं की भूमि फतेहपुर के लोगों ने हर जंग मजबूती से लड़ी है तथा अपने सूझ-बूझ और अनुशासन से उसे फतेह भी किया है.

इसीलिए ये नगरी 'फतेह'पुर है. हमारे सामने अभी नया दुश्मन कोरोना है, जिसकी चाल-ढाल और वार से हमें बचना है अपने घरों में रहकर. मुझे उम्मीद है इस आसान सी सूझ-बूझ और अनुशासन से फतेहपुर इस जंग को भी 'फतेह' करेगा."

अंत में उन्होंने लिखा कि आप सभी यूं ही साथ बनाए रखें, क्योंकि कोरोना से जंग में हम जीत रहे हैं, जीतेंगे. सोशल मीडिया पर डीएम के इस संदेश को खूब पसंद किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details