उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 21, 2020, 3:29 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहपुर: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बंद पड़े ईंट-भट्ठे में पेड़ पर एक युवक का शव लटकता मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. शव की शिनाख्त कराई जा रही है.

etv bharat
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

फतेहपुर: जिले के थरियांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बंद पड़े ईंट-भट्ठे में पेड़ पर एक युवक शव लटकता मिला है. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को उतरवाकर शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले धर्मदासपुर गांव में एक ईंट-भठ्ठा संचालित था, जो पिछले करीब पांच वर्षों से बंद है. ऐसे में वहां जंगल खड़ा हो गया. 21 अगस्त यानी शुक्रवार को गांव का कोई व्यक्ति उधर गया तो वहां खड़े एक पेड़ पर शव लटकता देखा. इसकी सूचना गांव वालों को दी. शव मिलने की खबर पूरे क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर रखवा दिया है. हालांकि अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस शिनाख्त की कोशिश में जुटी है. साथ ही साथ आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है.

घटना की जानकारी देते हुए एएसपी राजेश वर्मा ने बताया कि थरियांव थाना क्षेत्र के धर्मदासपुर में एक ईंट-भठ्ठा है, जो चार-पांच वर्षों से बंद है. वहां खड़े एक पेड़ से एक युवक का शव लटकते मिला है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है. शव को उतरवाकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. शव चार-पांच दिन पुराना होने की आशंका जताई जा रही है. शव की शिनाख्त कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details