उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुएं में मिला युवक का शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

By

Published : Dec 6, 2020, 4:18 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक युवक का शव कुएं में पड़ा हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. शव के हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. मामला धाता थाना क्षेत्र का है.

body found in well in fatehpur
फतेहपुर में कुएं में मिला युवक का शव.

फतेहपुर: जिले के धाता थाना क्षेत्र के देवरी गांव में कुएं से अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों द्वारा कुएं में अज्ञात शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. पानी में पड़े शव के जल जाने की वजह से शव की शिनाख्त नही हो पाई है. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इलाके में जितनी गुमशुदगी दर्ज हुई है, उनके परिजनों को सूचित किया जा रहा है. शव का डीएनए टेस्ट करवा कर उसकी पहचान करवाई जाएगी.

चरवाहों ने दी जानकारी
देवरी गांव में खेत में बने कुएं से दुर्गंध उठने के बाद वहां मौजूद चरवाहों ने जब कुएं के अंदर झांक कर देखा तो कुएं के भीतर शव पड़ा हुआ दिखाई दिया. इस बात की जानकारी ग्रामीणों को मिलने के बाद कुएं के आसपास भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कुएं से बरामद हुआ शव काफी खराब हालत में था, जिसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पाई है. पूरे इलाके में जितने भी लोग हाल के दिनों में लापता हुए हैं, उनके परिजनों को शव के बरामद होने की जानकारी दी जा रही है. उसके बाद डीएनए टेस्ट के आधार पर शव की पहचान करवाई जाएगी.

-अंशुमान मिश्रा, सीओ, खागा

ABOUT THE AUTHOR

...view details