उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Suicide In Fatehpur : हाईस्कूल में पढ़ रहे किशोर ने की आत्महत्या

By

Published : Feb 19, 2023, 10:53 PM IST

फतेहपुर में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले किशोर ने आत्महत्या कर ली. छात्र के आत्महत्या करने के कारण का अभी पता नहीं चला है. पुलिस का कहना कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Suicide In Fatehpur
Suicide In Fatehpur

फतेहपुर:जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में एक किशोर ने आत्महत्या कर ली. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. छात्र के आत्महत्या करने के कारण का अभी पता नहीं चला है.

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के टिकरी गांव निवासी असकान पुत्र शकील अहमद ने घर के अंदर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि असकान का पिता नौकरी के सिलसिले में सऊदी अरब में रहता है. वहीं, अकसान पढ़ाई लिखाई के कारण फतेहपुर शहर में रह रहा था. जो कि शिवरात्रि की छुट्टी पर अपने घर टिकरी गांव आया हुआ था. परिजनों ने बताया कि शाम के समय घर पर कोई नहीं था. इसी दौरान अकसान घर के अंदर आत्महत्या कर ली.

मृतक की मां शकीला बानों ने बताया कि शिवरात्रि की छुट्टी में बेटा गांव आया था. शाम के समय घर के बाहर किसी काम से वह गई थी. बाद में जब घर के अन्दर आकर देखा तो अकसान मुंह पर काला कपड़ा लपेटे खड़ा हुआ है. शकीला ने रोते हुए आगे बताया कि पास से जाकर हिलाया डुलाया, जब किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया न हुई तब मेरी नजर गले में लपेटी रस्सी पर पड़ी. तब अहसास हुआ कि बेटे ने आत्महत्या कर ली है. उसी समय रोने चीख ने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि गांव वालों की सूचना पर शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस सभी पहलुओं पर नजर रखते हुए जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई शुरू की जाएगी.
यह भी पढे़ं:Suicide in Basti: राजकीय आश्रम पद्वति स्कूल के छात्र ने की आत्महत्या, 2021 में लिया था दाखिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details