उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने गिराया भाजपा नेता का निर्माणाधीन मकान

By

Published : Jan 19, 2021, 7:03 PM IST

फतेहपुर जिले में दबंगों नें भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष का निर्माणाधीन मकान गिरा दिया. साथ ही दबंगों ने घर में रखे सामान भी चुरा ले गए.

भाजपा नेता ने पुलिस को दी शिकायत.
भाजपा नेता ने पुलिस को दी शिकायत.

फतेहपुर: जिले में दबंगों ने मंगलवार को उत्तरी गौतम नगर में भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष का निर्माणाधीन मकान पर गिरा दिया. इतना ही नहीं इस दौरान उनके आवास में भी तोड़फोड़ की गई. आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने उनके घर में चोरी भी की. भाजपा नेता ने इस संबंध में 8 नामजद समेत 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है.

भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गायत्री सिंह ने सदर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरी गौतम नगर में अपने प्लाट पर निर्माण करा रही हैं. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने जमीन को अपनी बताते हुए निर्माण को गिरा दिया. आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने दबंगों ने भाजपा नेता के बेटे से भी मारपीट की और उसे छत से नीचे फेकने का प्रयास किया. वहीं इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

सदर कोतवाली प्रभारी रविद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गायत्री सिंह की तहरीर पर आठ नामजद सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details